Satnam Dharm - मोबाईल एप्लीकेशन का शुभारंभ - Satnam Dharm (सतनाम धर्म)

शनिवार, 4 मार्च 2017

Satnam Dharm - मोबाईल एप्लीकेशन का शुभारंभ

Satnam Dharm - मोबाईल एप्लीकेशन का शुभारंभ
सतनामी एवं सतनाम धर्म के अनुयायी के लिए अत्यंत हर्ष का विषय है कि श्री हुलेश्वर जोशी सतनामी, लोरमी, जिला मुंगेली, छत्तीसगढ़ द्वारा सतनामी एवं सतनाम धर्म के अनुयायियों के लिए समाज एवं धर्मगुरूओं के सुझाव पर वर्ष 2014 में तैयार किये गये ब्लाग http://satnamdharm.blogspot.in/ जिससे सतनामी संतजन कम्प्युटर इंटरनेट के माध्यम से धर्म के बारे में जानकारी हासिल कर लाभान्वित हो रहे थे।

वर्तमान परिवेश में आम नागरिको में स्मार्ट फोन के बढते उपयोगिता एवं स्मार्ट फोन यूजर्स दिन-प्रतिदिन बढोत्तरी को दृष्टिगत रखते हुए सतनाम धर्म के उक्त ब्लाॅग को सतनामी संतों, माताओं और बहनों के मोबाइल फोन में आसानी से उपलब्ध कराने के उद्देश्य से श्री हुलेश्वर जोशी सतनामी द्वारा Satnam Dharm के नाम पर इस मोबाइल एप्लीकेशन का शुभारंभ आज दिनांक 04.03.2017 को परमपुज्यनीय बाबा गुरूघासी दास जन्मस्थली पूज्य गिरौदपुरी धाम मेला के पावन अवसर पर किया जा रहा है। चूंकि यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर में नही है इसलिए इसे इंस्ट्राल करने के पूर्ण मोबाईल फोन में निम्नानुसार त्रिस्तरीय सेटिंग करना आवश्यक है:-
Troubleshooting
Step 1
If installation is blocked, go to your settings
Step 2
Enable 'Allow installation of apps from sources other than the Play Store'
Step 3
Install the -Satnam Dharm - Mobile Application
इस एप्लीकेशन का एपीके फाईल प्राप्त करने हेतु श्री जोशी से उनके मोबाइल नंबर 09406003006 पर सीधे सम्पर्क कर उनके ईमेल आईडी - indian.huleshwar@gmail.com से प्राप्त किया जा सकता है अथवा नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड भी किया जा सकता है।
https://sites.google.com/…/satnam-dharm---mobile-applicatio…
HP Joshi
Call 09406003006

Kindly Share on Social Media - Satnam Dharm

EMozii-for Comments on SATNAM DHARM

Durgmaya Educational Foundation

हम भारत के नागरिकों के लिए भारत का संविधान समस्त विश्व के सारे धार्मिक पुस्तकों से अधिक पूज्यनीय और नित्य पठनीय है। यह हमारे लिए किसी भी ईश्वर से अधिक शक्ति देने वाला धर्मग्रंथ है - हुलेश्वर जोशी

निःशूल्क वेबसाईड - सतनामी एवं सतनाम धर्म का कोई भी व्यक्ति अपने स्वयं का वेबसाईड तैयार करवाना चाहता हो तो उसका वेबसाईड निःशूल्क तैयार किया जाएगा।

एतद्द्वारा सतनामी समाज के लोगों से अनुरोध है कि किसी भी व्यक्ति अथवा संगठन के झांसे में आकर धर्म परिवर्तन न करें, समनामी एवं सतनाम धर्म के लोगों के सर्वांगीण विकास के लिए सतनामी समाज का प्रत्येक सदस्य हमारे लिए अमूल्य हैं।

एतद्द्वारा सतनामी समाज से अपील है कि वे सतनाम धर्म की संवैधानिक मान्यता एवं अनुसूचित जाति के पैरा-14 से अलग कर सतनामी, सूर्यवंशी एवं रामनामी को अलग सिरियल नंबर में रखने हेतु शासन स्तर पर पत्राचार करें।