SATNAM SANDESH - Mobile Messenger Application का शुभारंभ - Satnam Dharm (सतनाम धर्म)

शुक्रवार, 3 मार्च 2017

SATNAM SANDESH - Mobile Messenger Application का शुभारंभ

SATNAM SANDESH - Mobile Messenger Application  का शुभारंभ


सतनामी एवं सतनाम धर्म के अनुयायी के लिए अत्यंत अत्यंत हर्ष का विषय है कि श्री हुलेश्वर जोशी सतनामी, लोरमी, जिला मुंगेली, छत्तीसगढ़ द्वारा सतनाम संदेश के नाम से इंस्टाग्राम आधारित मोबाईल मैसेन्जर एप्प का शुभारंभ किया गया है।  इस एप्लीकेशन को श्री जोशी जी द्वारा दिनांक 03.03.2017 को तैयार किया गया है। जिन सतनामी संतों और मित्रों को स्वदेशी आधारित मैसेन्जर - मोबाइल एप्लीकेशन का संचालन करने की इच्छा थी अब इससे उनकी इच्छा पूर्ण हो गई है। ज्ञातव्य हो कि इस एप्लीकेषन को इंस्टाल करने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स से भी सीधे चैटिंग किया जा सकेगा।


SATNAM SANDESH - Mobile Messenger Application  प्राप्त करने का तरीका :


आर्थिक समस्या के कारण इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर में अपलोड नही किया गया है। इसलिए आप सभी से निवेदन है कि indian.huleshwar@gmail.com में ई-मेल करके इस एप्लीकेशन का APK File प्राप्त किया जा सकता है। चूंकि यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर में नही है इसलिए इसे इंस्ट्राल करने के पूर्ण मोबाईल फोन में निम्नानुसार त्रिस्तरीय सेटिंग करना आवश्यक है:-
Troubleshooting
Step 1
If installation is blocked, go to your settings
Step 2
Enable 'Allow installation of apps from sources other than the Play Store'
Step 3

Install the -Satnam_Sandesh_4586632.apk Mobile APK app again



Satnam Sandesh - Mobile APK File
Call  Huleshwar Joshi Satnami 09406003006
email indian.huleshwar@gmail.com




Kindly Share on Social Media - Satnam Dharm

1 टिप्पणी

Durgmaya Educational Foundation

हम भारत के नागरिकों के लिए भारत का संविधान समस्त विश्व के सारे धार्मिक पुस्तकों से अधिक पूज्यनीय और नित्य पठनीय है। यह हमारे लिए किसी भी ईश्वर से अधिक शक्ति देने वाला धर्मग्रंथ है - हुलेश्वर जोशी

निःशूल्क वेबसाईड - सतनामी एवं सतनाम धर्म का कोई भी व्यक्ति अपने स्वयं का वेबसाईड तैयार करवाना चाहता हो तो उसका वेबसाईड निःशूल्क तैयार किया जाएगा।

एतद्द्वारा सतनामी समाज के लोगों से अनुरोध है कि किसी भी व्यक्ति अथवा संगठन के झांसे में आकर धर्म परिवर्तन न करें, समनामी एवं सतनाम धर्म के लोगों के सर्वांगीण विकास के लिए सतनामी समाज का प्रत्येक सदस्य हमारे लिए अमूल्य हैं।

एतद्द्वारा सतनामी समाज से अपील है कि वे सतनाम धर्म की संवैधानिक मान्यता एवं अनुसूचित जाति के पैरा-14 से अलग कर सतनामी, सूर्यवंशी एवं रामनामी को अलग सिरियल नंबर में रखने हेतु शासन स्तर पर पत्राचार करें।