इंटेक्स केयर द्वारा किये गये धोखाधडी से सिटीजन काॅप मोबाइल एप्लीकेशन ने दिलाया राहत - सतनाम धर्म

बुधवार, 11 अक्तूबर 2017

इंटेक्स केयर द्वारा किये गये धोखाधडी से सिटीजन काॅप मोबाइल एप्लीकेशन ने दिलाया राहत

इंटेक्स केयर द्वारा किये गये धोखाधडी से सिटीजन काॅप मोबाइल एप्लीकेशन ने दिलाया राहत
मैं आदरणीय पुलिस महानिरीक्षक श्री जी पी सिंह का आभार प्रकट करता हूं जिन्होने इस एप्लीकेशन के माध्यम से आम नागरिकोें को राहत व सुरक्षा सहित अनेको प्रकार के सूविधा वह भी बिना पुलिस थाना जाए व अपनी पहचान बताए मुहैया कराने का निश्चय लेकर सिटीजन काॅप मोबाइल एप्लीकेशन लाॅन्च कराया। मेरे स्वयं के द्वारा जनहित में किये गये लगभग 25 से अधिक शिकायत पर पुलिस के त्वरित व सही कार्यवाही से आम नागरिकों को राहत/लाभ मिला है। यह एप्लीकेशन रायपुर रेंज ही नहीं वरन रेंज के बाहर के जिलों से संबंधित समस्या/ शिकायत पर भी निराकरण के लिए कारगर साबित हो रहा है जिसका उदाहरण है मैने एक बार मुंगेली जिला में अवैध शराब बनाने व बेचने का शिकायत किया था, जिसपर थाना प्रभारी लोरमी द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए संबंधितों को 3 घण्टे से भी कम समय में गिरफतार कर अपराध कायम किया, इसके लिए थाना प्रभारी लोरमी और सिटीजन काॅप कन्ट्रोल रायपुर के साहिस्ता मैडम बधाई के पात्र है। इस एप्लीकेशन के माध्यम से मेरे साथ इन्टेक्स केयर रायपुर द्वारा धोखाधडी व मानसिक प्रताडना सेे दो अलग अलग शिकायत के माध्यम से राहत मिला, थाना प्रभारी निरीक्षक श्री संदीप चन्द्राकर व प्रआर श्री वर्मा जी के सहयोग व त्वरित कार्यवाही से मुझे नया मोबाइल फोन रिप्लेस कर दिलवाया गया है जिसके लिए मै निरीक्षक श्री संदीप चन्द्राकर व श्री वर्मा जी को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

CitizenCOP – Mobile application Complain Number CGRPR2016JUN29E6A6, Dated 04-06-2016 
CitizenCOP – Mobile application Complain Number CGRPR2016AUG3A6CF2, Dated 04-08-2016



Kindly Share on Social Media - Satnam Dharm

EMozii-for Comments on SATNAM DHARM

हम भारत के नागरिकों के लिए भारत का संविधान समस्त विश्व के सारे धार्मिक पुस्तकों से अधिक पूज्यनीय और नित्य पठनीय है। यह हमारे लिए किसी भी ईश्वर से अधिक शक्ति देने वाला धर्मग्रंथ है - हुलेश्वर जोशी

निःशूल्क वेबसाईड - सतनामी एवं सतनाम धर्म का कोई भी व्यक्ति अपने स्वयं का वेबसाईड तैयार करवाना चाहता हो तो उसका वेबसाईड निःशूल्क तैयार किया जाएगा।

एतद्द्वारा सतनामी समाज के लोगों से अनुरोध है कि किसी भी व्यक्ति अथवा संगठन के झांसे में आकर धर्म परिवर्तन न करें, समनामी एवं सतनाम धर्म के लोगों के सर्वांगीण विकास के लिए सतनामी समाज का प्रत्येक सदस्य हमारे लिए अमूल्य हैं।

एतद्द्वारा सतनामी समाज से अपील है कि वे सतनाम धर्म की संवैधानिक मान्यता एवं अनुसूचित जाति के पैरा-14 से अलग कर सतनामी, सूर्यवंशी एवं रामनामी को अलग सिरियल नंबर में रखने हेतु शासन स्तर पर पत्राचार करें।